1 साल के लिए फ्री में मिलेगा Netflix : टेलीकॉम सेक्टर में प्रतिस्पर्धा लगातार बढ़ती ही जा रही है. इस दौड़ में आगे निकलने के लिए कंपनियां अब वीडियो स्ट्रीमिंग सेवाओं से हाथ मिला रही हैं. फिलहाल एयरटेल अमेजन प्राइम का ऑफर ग्राहकों को दे रहा है और जियो खुद अपने Jio टीवी से लोगों को लाभ पहुंचा रहा है. जबकि इन सबसे एक कदम आगे निकलते हुए वोडाफोन अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए  फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन का ऑफर लेकर आया है.

टेलीकॉम कंपनी ने अपने RED पोस्टपेड प्लान्स में बदलाव किया है. अब कंपनी ज्यादा डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन ग्राहकों दे रही है. हालांकि आपको बता दें नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ज्यादा कीमतों वाले प्लान्स में ही मिलेगा.

वोडाफोन रेड प्लान्स को पिछले साल लॉन्च किया गया था. इन प्लान्स की शुरुआती कीमत 399 रुपये प्रति महीने है और केवल वोडाफोन के पोस्टपेड यूजर्स ही इसका लाभ ले पाएंगे.

वोडाफोन के बदले हुए कुछ प्लान्स की बात करें तो, 399 रुपये वाले प्लान में अब ग्राहकों को रोलओवर फैसिलिटी के साथ 40GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स, फ्री नेशनल रोमिंग और एक साल के लिए वोडाफोन प्ले और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

कंपनी के 1,299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 500GB तक रोलओवर फैसिलिटी के साथ 100GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स, अनलिमिटेड रोमिंग, 100 ISD मिनट्स और दो महीने तक Netflix का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. साथ ही इसमें एक साल के लिए वोडाफोन प्ले और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा.

इसी तरह 1,999 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 500GB तक रोलओवर फैसिलिटी के साथ 200GB डेटा, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स, अनलिमिटेड रोमिंग, 200 ISD मिनट्स और तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को दिया जाएगा. साथ ही इसमें भी एक साल के लिए वोडाफोन प्ले और अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों को मिलेगा.

अंत में कंपनी के सबसे ज्यादा कीमत वाले प्लान यानी 2,999 रुपये प्रति महीने की बात करें तो इसमें 500GB तक रोलओवर फैसिलिटी के साथ 300GB डेटा, 200 ISD मिनट्स, अनलिमिटेड लोकल, ISD और रोमिंग कॉल्स और 10,498 रुपये की वैल्यू वाली फ्री सर्विस दी जाएगी.

इस फ्री सर्विस में 12 महीने के लिए 499 रुपये की कीमत वाला वोडाफोन प्ले, 12 महीन के लिए 999 रुपये की कीमत वाला अमेजन प्राइम, 3,000 रुपये की कीमत वाला फ्री डिवाइस प्रोटेक्शन, 12 महीने के लिए 6,000 रुपये की कीमत वाला नेटफ्लिक्स और हर महीने 2,999 रुपये की कीमत वाला कूपन दिया जाएगा.