औरंगजेब का किरदार निभाएंगे रणवीर

औरंगजेब का किरदार निभाएंगे रणवीर – धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘तख्त’ का लोगो रिलीज कर दिया गया है. इसकी स्टार कास्ट की घोषणा भी गुरुवार को कर दी गई है. इस मेगाबजट फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का लोगो भी काफी अपीलिंग है. खबरों की मानें तो फिल्म में रणवीर सिंह औरंगजेब का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी भारत में मुगल शासन के बारे में होगी और करीना इस फिल्म में मुगल सल्तनत की राजकुमारी जहांनारा बेगम का किरदार निभाएंगी. जहांनारा मुगल शासक शाहजहां और मुमताज महल की बड़ी बेटी थी. खबरों की मानें तो रणवीर जहांनारा के भाई का किरदार निभाएंगे. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि वह जहांनारा के कौन से भाई का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं. क्योंकि जहांनारा के 2 भाई थे. पहले का नाम औरंगजेब था और दूसरे का दारा शिकोह.

यदि रणवीर औरंगजेब का किरदार निभाते हैं तो यह काफी हद तक संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावत के उनके किरदार अलाउद्दीन खिलजी जैसा ही होगा. साथ ही यह फिल्म रणवीर की तीसरी पीरियड ड्रामा फिल्म होगी. इससे पहले वह पद्मावत और बाजीराव मस्तानी में इस तरह के किरदार कर चुके हैं. फिल्म पद्मावत में रणवीर के किरदार की खूब तारीफें हुई थीं और दर्शकों ने रणवीर को खूंखार तानाशाह सुल्तान के किरदार में खूब पसंद किया था.