दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 82 में करंट लगने से एक 13 साल के एक बच्चे की मौत हो गई. हादसा उस वक्त हुआ जब बच्चा अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेल रहा था. 13 साल का हमजा कादरी सेक्टर 93 स्थित इंद्रप्रस्थ स्कूल में आठवीं का छात्र था.

बुधवार रात करीब आठ बजे हमजा अन्य दोस्तों के साथ सोसायटी के पार्क में खेल रहा था. इस दौरान उसे हाईमास्ट लाइट के खंभे से करंट लगा और वह गिर पड़ा.  सूचना पर परिवार व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्राथमिक इलाज के बाद उसे और बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शुक्रवार को डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन ने इस पूरे मामले पर किसी प्रकार की कार्रवाई से इंकार किया है. दिल्ली में हुई मौत के बाद परिजन ने पोस्टमॉर्टम कराने से भी इंकार कर दिया.

सोसाइटी के आरडब्लूए के अध्यक्ष योगेश त्यागी ने ये भी बताया कि पिछले एक महीने से  लाइट खराब पड़ी थी जिसको कोई ठीक कराने नहीं आया था. लेकिन कुछ दिन पहले ही ये लाइट ठीक हुई और अब ये हादसा हो गया. इसके लिए बिजली विभाग जिम्मेदार है.

हालांकि गनीमत ये रही कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस बच्चे के साथ खेल रहे बच्चे भी चपेट में आ सकते थे. घटना के वक्त पार्क में 10 से अधिक बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे. वो भी करंट की चपेट में आ सकते थे.  इससे बड़ा हादसा हो सकता था. हादसे के बाद बच्चे पार्क में जाने से कतरा रहे हैं.