छिंदवाडा.का निवासी अवैध हथियार मामले में नागपुर पुलिस की चपेट में : सोनेगांव चैन स्नैंचर भी पकडा.या

Chain 2
पत्रपरिषद के दौरान श्री शिबाजी बोडखे मध्य में बायें श्री संभाजी कदम दायें श्री सोमनाथ वाघचौरे..साथ में पोनि. भारत क्षीरसागर और एपीआई अतुलकर की टीम.

नागपुर पुलिस के संयुक्त आयुक्त श्री शिवाजी बोडखे ने नागपुर पुलिस की अपराध शाखा द्वारा की गई कार्रवाई के फलस्वरूप दो महत्वपूर्ण मामलों में जानकारी साझा की. छिंदवाडा. निवासी इमाम खान वल्द अब्दु रहीम खान WCL क्वार्टर नम्बर २२३ पोलिस स्टेशन दमुआ जिला छिंदवाडा. को जो नागपुर के ग्रीनसिटी बेसा एमराँन ३ विंग के फ्लैट नम्बर एक में रह रहा है. आरोपी के पास पास से चार देशी बनाबटी पिस्टल एक देसी कट्टा पांच जीवित कारतूस एक एयर गन मोबाईल समेत ११४००० का सामान जब्त किया.
बताया गया कि मुखबिर की सूचना पर गुन्है शाखा की यूनिट नम्बर चार के पोलिस निरीक्षक भारत क्षीरसागर सपोनि श्री प्रदीप अतुलकर ,सपोनि किरण चौगुले ,सपोनि प्रशांत चौगुले, पोउनि मनीष बाकोडे ,सूरजपाल सिंह राजपूत ,पो.हवा.राजू डांगे, सुखदेव मडावी ,मिलिंद मून ,नृसिंह दमाहे ,सुधाकर धंदर, संजय देवकर ,नपोशि रविंन्द्र राउत ,रामकैलास यादव ,नापोशि सतिश निमजे ,प्रशांत कोडापे , पोशि अविनाश ठाकुर चालक नापोशि राजेन्द्र तिवारी की टीम नें आरोपी को हुडकेश्वर नागपुर से गिरफ्तार किया. व्यंकटेश सिटी क्र २ मां बम्लेशवरी किरान स्टोर के सामने सड.क पर आरोपी को माल समेत पकडा.

चैन सनैचर पकडा.या अमरावती से आता था वारदात के लिये.

Chain 1
सहआयुक्त श्री शिवाजी बोडखे नें उपायुक्त अपराध श्री संभाजी कदम तथा सहायक आयुक्त श्रीसोमनाथ वाघचौरे के साथ पत्रपरिषद को संबोधित करते हुए चैन स्नैंचिंग के मामले में हुई एक महत्वपूर्ण गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी. सितंबर माह में सोनेगांव पुलिस स्टेशन के अन्तर्गत मामले में जिस युवक को माल समेत गिरफ्तार किया वह सोनेगांव पुलिस स्टेशन के अन्तर्गत कुलजमा चार मामलों में आरोपी निकला.इस आरोपी से १० लाख २० हजार ४०० रूपये की सोने की चैन बरामद की गई.
चैन मामले में गिरफ्तार व्यक्ति सतिश उर्फ सुमित शिवचरण समुद्रे ४१ बर्ष की आयु का व्यक्ति हैजो बाबुखेडा पोलिस स्टेशन अजनी के अन्तर्गत है का रहने वाला है. लेकिन सतिश पो. स्टे. गाडगेनगर अमरावती के अन्तर्गत दिलीपराव लव्हाले केमकान नम्बर ५७-५८ विश्वप्रभा कालोनी शेगांवनाका रहाटगांव रोड के यां किराये से रह रहा था. बताया जाता है कि चैन स्नैचिंग के अपराध को अंजाम देकर ये वापिस अमरावती चला जाता था. इस मामले में सोहन उर्फ सोनु जयनारायण पांडे ३२ बर्ष जो शिवार्पण कालोनी वर्धा का निवासी है माल को बेचने में दलाली करता था.पुलिस नें दिवाकर शंकरराव गुरूव ५३ बर्ष जो ज्वेलर्स है और सांई नगर वर्धा का निवासी है वह चोरी झपटी किये गये इस माल की खरीदफरोख्त में शामिल रहा है.
नवरात्रि के पर्व पर चैन स्नैचर की गिरफ्तारी से उन परिवारों को पुलिस ने सोने की चैन बरामद कर सौगात दी है जिन्हे इस प्रकार के अपराध का शिकार होना पडा.
अपराध डिटेक्शन के सहायक आयुक्त श्री सोमनाथ वाघचौरे ने दी जानकारी में बताया कि चैन स्नैंचिंग के इस आरोपी पर पहले से ही २८ अपराध दर्ज हैं .हाल ही की कार्वाई में सोनेगांव में ४ बजाजनगर में १ प्रतापनगर और सक्करदरा में १-१ तथा नंदनवन कलमनाधंतोली तथा गणेशपेठ में मामला दर्ज किया गया है. इस कार्रवाई में सहायक पोलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर भेदोड.कर, शत्रुधन कडु, शैलेश ठवरे ,सुरेश हिंगणेकर, अनिल दुबे, मनीष भोंसले ,अतुल दवंडे ,शामकडू तथा चालक फिरोज यूनिट नम्बर पांच नें बेहतरीन कार्रवाई की.