daoud report24x7.in

मुंबई। धनबल और बाहुबल होने के बावजूद मुंबई सीरियल धमाकों का मास्टरमाइंड और अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहीम के अपने इकलौते पुत्र के मौलाना बनने के बाद इन दिनों डिप्रेशन में होने की चर्चा है।

वास्तव में अपनी अथाह काली कमाई के बावजूद दाऊद ऐसी मुश्किल में फंस गया है, जिसका उससे समाधान नहीं निकल पा रहा है। दरअसल दाऊद का इकलौता बेटा मोइन नवाज डी कास्कर (31) मौलाना बन गया है। इसके कारण दाऊद के डिप्रेशन में जाने की चर्चा है। दाऊद के समझ में नहीं आ रहा है कि उसके बाद उसके विशाल कारोबार की देखभाल कौन करेगा? मोइन के अलावा दाऊद की दो बेटियां हैं।
ठाणे के एंटी एक्सटोर्शन सेल के प्रमुख और दाऊद के छोटे भाई इकबाल इब्राहीम से पूछताछ करने वाले प्रदीप शर्मा ने बताया, ‘मोइन अपने पिता की गैरकानूनी गतिविधियों का बहुत बड़ा विरोधी है। उसको लगता है कि इसके चलते पूरी दुनिया में उन लोगों की बदनामी हुई है और ज्यादातर परिजनों को भगोड़ों की तरह रहना पड़ रहा है।’
मुठभेड़ विशेषज्ञ माने जाने वाले शर्मा ने बताया कि दाऊद के भाई इकबाल से पूछताछ के दौरान दाऊद के परिवार के बारे में कई महत्वपूर्ण सूचनाएं मिली हैं। फिरौती के तीन मामलों में इकबाल को पिछले सितंबर में गिरफ्तार किया गया था।