modi

गुजरात चुनाव से ठीक पहले यूपी निकाय चुनाव में प्रचंड जीत से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गदगद हो गए हैं. अधिकतर सीटों पर जीत दर्ज करने के बाद पीएम मोदी प्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया है.

उन्होंने शाम को एक ट्वीट कर कहा कि विकास की इस देश में फिर एक बार जीत हुई. उत्तर प्रदेश निकाय चुनावों में भव्य जीत के लिए प्रदेश की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को ढेरों शुभकामनाएं. यह जीत हमें जन कल्याण की दिशा में और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगी.

इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्रकारों से मुखातिब होते हुए कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विजन का नतीजा है. जीत का श्रेय उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी की नीतियों और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की रणनीति को देते हुए इसके लिये पार्टी के तमाम नेताओं और अपने मंत्रिमण्डलीय सहयोगियों को धन्यवाद दिया. योगी ने कहा कि निकाय चुनावों का परिणाम प्रधानमंत्री द्वारा भारत को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिये उठाये गये कदमों पर जनता की मुहर हैं. योगी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा शत प्रतिशत परिणाम पाने के लिये अग्रसर होगी.

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज करते हुए योगी ने कहा कि जो लोग गुजरात चुनाव के बारे में बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे, उनका तो खाता भी नहीं खुल सका. मुझे लगता है कि नगरीय निकाय चुनाव उनकी आंखें खोलने वाला है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने कहा कि वर्ष 2012 में भाजपा ने नगर पालिका अध्यक्ष की 41 सीटें जीती थीं. इस वक्त 100 से ज्यादा पर जीत रही है. लगभग सात हजार वार्डों में से चार हजार से ज्यादा वार्ड भाजपा जीत रही है.