gang rape report24x7.in

यूपी के मेरठ जिले में सिनेमा हॉल में एक युवती से दूसरे सम्प्रदाय के दो युवकों द्वारा गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने मिस्ड कॉल कर पहले युवती से गलत नाम बताकर दोस्ती की और फिर मिलने के बहाने सिनेमा हॉल में उससे गैंगरेप किया.

पुलिस के मुताबिक, मेरठ के शोभापुर की निवासी एक दलित युवती माता-पिता की मौत के बाद हस्तिनापुर के गांव में अपनी बहन के साथ रहती है. दो महीने पहले उसके मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आई. मिस कॉल करने वाले युवक से उसका फोन पर ही परिचय हुआ. युवक ने युवती को अपना नाम अमर बताया और दोस्ती कर ली.

दो माह बातचीत करने और प्रेम प्रसंग के बाद उनका मिलना-जुलना शुरू हो गया. आरोपी ने मंगलवार को किशोरी को शॉपिंग करने के बहाने मवाना बुलाया. वहां कुछ खरीदारी के बाद आरोपी उसे कस्बे के सिनेमा हॉल में ले गया, जहां उसका साथी पहले से ही फिल्म के टिकट लेकर खड़ा था. फिल्म शुरू होने से पहले ही दोनों किशोरी को सिनेमा हॉल में ले गए.

वहां पर दोनों आरोपियों ने मिलकर किशोरी के साथ गैंगरेप किया. किशोरी ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ हाथापाई की और जान से मारने की धमकी दी. युवती का आरोप है कि आरोपियों ने वारदात के बारे में किसी को कुछ न बताने की धमकी देकर उसे बाइक से वापस छोड़ने चल दिए. इसी दौरान मौका मिलने पर युवती ने पुलिस को सूचित किया.

इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुजफ्फरनगर अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान अमीरूद्दीन और वसीम के रूप में हुई. अमीरूद्दीन ही पिछले दो माह से नाम बदलकर किशोरी से बातचीत कर रहा था. दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की बाइक भी पुलिस ने सीज कर दी है.

इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. उसकी तहरीर पर केस दर्ज करते हुए आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है. आरोपियों की जेब से आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद हुई हैं. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि सिनेमा हॉल में हुई वारदात को लेकर पड़ताल की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी