zaira_wasim_

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने विमान में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं.

जायरा जब मुंबई पहुंची तो उन्होंने एक लाइव वीडियो भी किया। इस लाइव वीडियो में वो रोते हुए अपने साथ हुई घटना को गलत बता रही थीं। उन्होंने कहा, वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की।
अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की। उन्होंने कहा कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की।

जायरा ने फ्लाइट से ही इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है। वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है। पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन बाद में फिर वो इस तहर की हरकत कर रहा है। मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये हो न सका।
अभिनेत्री ने कहा, ‘यह ठीक नहीं है, मैं परेशान हूं। इस तरह आप लड़कियों की देखभाल करने जा रहे हैं? किसी को इस तरह का अनुभव नहीं कराना चाहिए। यह भयानक है। अगर हम खुद अपनी मदद नहीं करेंगे तो कोई भी हमारी मदद नहीं करेगा। यह सबसे खराब बात है।’
विस्तारा एयरलाइन ने टि्वटर पर एक बयान में कहा कि वह इस शिकायत को देखेगी और उसने कहा कि उसकी ऐसे व्यवहार के लिए जीरो टॉलरेंस की नीति है।
एयरलाइन ने कहा कि हमने गत रात विमान में एक अन्य यात्री के साथ जायरा वसीम के अनुभव के संबंध में खबरें देखी हैं। हम इसकी विस्तृत जांच करा रहे हैं और हम हर तरीके से जायरा का समर्थन करेंगे। ऐसे व्यवहार को हम कतई बर्दाश्त नहीं करते हैं।

वीडियो सौजन्य : यू ट्यूब