omprakash-rajbhar-f_

बलरामपुर. योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने विवादास्पद बयान दिया। उन्होंने बलरामपुर में रविवार को एक कार्यक्रम में कहा, “बाटी-चोखा कच्चा वोट, दारू मांगे पक्का वोट”। उन्होंने कहा, “सारे गरीब दारू पीते हैं, मुर्गा खाने के बाद वोट देते हैं। दिल्ली या लखनऊ जाने वाले नेता उन्हें मुर्गा बनाकर 5 साल घुमाते हैं।

पहले कहा था- पैरेंट्स को भेजा जाए जेल

– राजभर ने कहा, “योगी सरकार बच्चों को फ्री पढ़ाई के साथ साथ जूता-मोजा, स्वेटर सारी चीजें दे रही है। इसके बावजूद बच्चों की मौजूदगी स्कूलों में सौ फीसदी नहीं होती। पैरेंट्स अपने बच्चों को स्कूल, कॉलेज नहीं भेजेंगे तो उन्हें जेल भेजा जाएगा। यह कानून अप्रैल से लागू कर दिया जाएगा।”

दूसरे मंत्री बोले- राधा-कृष्ण जैसी होली खेलेंगे हेमा-योगी
– योगी सरकार के एक और मंत्री ने विवादास्पद बयान दिया है। संस्कृति मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने रविवार को कहा, “पांच हजार साल पहले राधा-कृष्ण जी ने जैसी होली खेली थी, वैसी होली योगी जी खेलेंगे। इसमें हेमा जी भी साथ रहेंगी। यह होली अपने आप में अनूठी होगी।”

बरसाना की होली को भव्य बनाने की तैयारी में योगी
– योगी सरकार बरसाना की लठमार होली को और भव्य रूप देने की तैयारी में है। इसकी तैयारियों को लेकर रविवार को मीटिंग बुलाई गई थी।
– इसमें मथुरा की छाता विधानसभा सीट के विधायक लक्ष्मीनारायण चौधरी भी पहुंचे थे। मीटिंग से इतर उन्होंने विवादास्पद बयान दिया।
– इस मीटिंग में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी और जिले के सभी विभागों के अफसर मौजूद थे।