नई दिल्ली। मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर से बांग्लादेश की राजधानी ढाका जा रही एक फ्लाइट में पैसेंजर ने अपनी ‘अश्लील हरकतों’ से सबको परेशान कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 20 साल के एक बांग्लादेशी स्टूडेंट ने फ्लाइट में ही अपने कपड़े उतार दिए और ‘पॉर्न’ देखने लगा। इतना ही नहीं उसने एयरहोस्टेस के साथ भी जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसके बाद उसे ढाका में गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या है पूरा मामला? 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मालिंडो एयरलाइंस की फ्लाइट नंबर- OD162 ने शनिवार को मलेशिया की राजधानी कुआलंपुर से उड़ान भरी। इसी फ्लाइट में सवार 20 साल के बांग्लादेशी स्टूडेंट ने अपने सारे कपड़े उतार दिए और फिर लैपटॉप पर ‘पॉर्न फिल्म’ देखने लगा। जिसके बाद उसे बाकी पैसेंजर्स की मदद से पकड़ा गया और हाथ बांधकर सीट पर बैठा दिया। उसके बाद फ्लाइट जब रविवार को ढाका पहुंची तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

 

एयरहोस्टेस से करने लगा जबरदस्ती

बताया जा रहा है कि केबिन क्रू के कहने पर उस लड़के ने कपड़े तो पहले लिए लेकिन महिला क्रू मेंबर्स के साथ जबरदस्ती करने लगा। कहा जा रहा है कि मना करने के बावजूद उसने एयरहोस्टेस को गले लगाने की कोशिश की और उन्हें जबरन पकड़ने की कोशिश करने लगा। इतना ही नहीं, जब उसे ये सब करने से रोका गया तो वो फ्लाइट अटेंडर और बाकी पैसेंजर्स पर हमला करने लगा। काफी देर की मशक्कत के बाद उसे पकड़ा गया और उसके हाथ बांधे गए।

सीट पर ही करने लगा टॉयलेट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट में ‘अश्लील हरकतें’ करने वाले इस स्टूडेंट ने फ्लाइट में बहुत बुरा बिहेव किया। बताया जा रहा है कि पहले तो ये फ्लाइट में ही न्यूड हो गया और फिर सीट पर ही टॉयलेट करने लगा। हालांकि ये पता नहीं चल सका है कि ये ऐसी हरकतें क्यों कर रहा था? फिलहाल इसे ढाका में गिरफ्तार कर लिया गया।

मलेशिया में करता है पढ़ाई

20 साल का ये स्टूडेंट बांग्लादेशी स्टूडेंट मलेशिया की ही एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करता है

स्टोरी-भास्कर हिन्दीडाँटकाम से साभार