सिंधिया

भोपाल। मप्र में कांग्रेस की तरफ से सीएम कैंडिडेट के दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल समाचार की एक पोस्ट का जवाब दिया है। सिंधिया ने कहा है कि मतभेद की बात पुरानी है। जब गुटबाजी थी तब कांग्रेस को नुक्सान भी हुआ। अब ऐसा नहीं है। मैं दिग्विजय सिंह के साथ मिलकर मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाऊंगा। बता दें कि भोपाल समाचार की सितम्बर में छपी एक पोस्ट अचानक सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गई थी। ‘जिन्होंने माधवराव को कभी CM नहीं बनने दिया, क्या वो ज्योतिरादित्य को आगे आने देंगे’ सिंधिया ने इसी का जवाब दिया है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, “दिग्विजय सिंह मेरे बुजुर्ग और आदरणीय हैं। उनके साथ मेरे हमेशा से अच्छे रिश्ते रहे है। हम दोनों एक साथ मिलकर मध्य प्रदेश में सरकार बनाएंगे। नर्मदा यात्रा पर सिंधिया ने कहा, “ये उनकी निजी यात्रा है। मैं उन्हें दाद देता हूं। दृढ़ इच्छाशक्ति से ही कोई ऐसी यात्रा पूरी कर सकता है। यह यात्रा समाप्त होने के बाद दिग्विजय सिंह भी हम सबके साथ मिलकर कांग्रेस की सरकार बनाने में मदद करेंगे।
BSP से गठबंधन की संभावनाएं जताईं
पिछले दिनों खबर सुर्ख हुई थी कि मप्र में बसपा एवं सपा मिलकर चुनाव लड़ेंगी परंतु भोपाल समाचार की पोस्ट इससे इतर थी। ‘MP में कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेगी BSP’ सिंधिया ने इस संभावना से इंकार नहीं किया है। बीएसपी पर गठबंधन के मुद्दे पर कांग्रेस सांसद ने कहा कि सभी के लिए दरवाजे खुले हैं। समान विचारधारा के लोग एक साथ मिलकर काम करना चाहिए। कांग्रेस सांसद ने ‘हार’ पहनाने के सवाल को लेकर शिवराज पर तीखा तंज कसा। उन्होंने कहा कि शिवराज को हार पसंद है। मुंगावली और कोलारस की जनता ने उन्हें ‘हार’ पहनाया है।